Exercise At Home: घर पर ही व्यायाम कैसे करे ? Step By Step Guide

Exercise At Home कैसे करे ?

आज के इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में हर कोई स्वस्थ रहना चाहता है, और चाहता है कि बिना ज्यादा से ज्यादा समय दिए स्वस्थ कैसे रहें और हेल्दी शरीर कैसे पाएं ! Exercise At Home कैसे करे ? इसी की चर्चा आज हम इस आर्टिकल में करेंगे और बताएँगे की बिना Gym गए ही घर पर एक्सरसाइज कैसे करनी चाहिए ? ताकि ताकि हमें भी उतना ही स्वास्थ लाभ मिल सके !

इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में सभी व्यस्त हैं किसी के पास भी इतना फुर्सत नहीं है कि वह अपनी व्यस्त लाइफ में से कुछ मिनट निकाल कर जिम जा सके ! हर कोई चाहता है कि एक्स्ट्रा पैसा खर्च किए बिना किसी Fitness Expert Guide के घर पर ही हूं कुछ छोटे-मोटे स्टेप्स करके वह फायदा उठा सकें !

Exercise At Home

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही कुछ एक्साइज की बात करेंगे जो आप आसानी से बिना किसी एक्सपोर्ट की गाइड में बिना किसी एक्सपर्ट की देखरेख में उसको करते हुए अपना ही फायदा उठा सकते हैं जितना की लोग में जाकर एक्साइज करते हैं !

अगर आप रोजाना 20 से 25 मिनट का एक्साइज करते है तो यह काफी पर्याप्त होता है एक Healthy Life के लिए ! इस वीडियो में दिए गए हर रिपीटेशन को रोजाना दोहराइये और फिर 2 से 3 महीने में कमाल देखिये !

 

Exercise At Home – Six Pack Abs Without Equipment’s

अगर आप Exercise At Home करना चाहते हैं और आप चाहते है की आपका भी तोंद कम हो जाए आप चाहते हैं कि आपका शरीर भी उतना ही सुडौल और सुगठित दिखे जितना की लोग गयम जाकर बनाते हैं !

इस वीडियो में दिए गए सारे वर्कआउट कीजिये फिर आपको भी Six Pack Abs Without Gym गए Exercise At Home करके ही हासिल हो जाएगा तो फिर आप इस वीडियो को पूरा देखिए और उसको तीन चार महीने तक आप सेम रिपीटेशन किया कीजिए फिर देखिए आपको Six Pack Abs आसानी से निकल जाएगा !

 

Six Pack Abs at Home: Part -1

घर पर एक्साइज करने के लिए इस वीडियो में थोड़ा Advance Steps for Six Pack Abs बताए गए हैं ! अगर आप पहले वाले वीडियो के सारे स्टेप्स फॉलो नहीं भी कर पाते हैं तो कोई दिक्कत की बात नहीं है आप पहले वाले वीडियो के सारे स्टेप्स रेगुलर किया कीजिए वह भी स्टेप्स काफी पर्याप्त है सिक्स पैक एप्स पाने के लिए ! और अगर आप तुरंत और जल्दी पाना चाहते हैं तो फिर दोनों ही स्टेप्स को पूरा कीजिए या दोनों ही स्टेप्स को रोजाना दोहराइये !

 

Six Pack Abs at Home: Part -1

एक्साइज क्यों करनी चाहिए इसके और बेनिफिट्स क्या है ?

Health and Fitness Category

Facebook, Twitter, Instagram, YouTube

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *